Happy Makar Sankranti Wishes 2022

इस वेब स्टोरीस मे आपको Happy Makar Sankranti Wishes बताई हुई हे यहा से आप इसको पढ़ भी सकते हो औरे इसको सेव करके अपने प्रियजनों को शेर भी कर सकते हो।

" हर पतंग जानती है अंत में कचरे मे जाना है लेकिन उसके पहले हमें आसमान छूकर दिखाना है बस ज़िंदगी भी यही चाहती है "

" बिन सावन बरसात नहीं होती, सूरज दुबे बिन रात नहीं होती, अब ऐसी आदत हो गई है की आपको wish किये बिन किसी त्योहार की शुरुवात नहीं होती… "

" खुले आसमान में जमी से बात न करो.. ज़ी लो ज़िंदगी ख़ुशी का आस न करो.. हर त्यौहार में कम से कम हमे न भूला करो.. फ़ोन से न सही मैसेज से ही संक्राति विश किया करो !! "

" ऊँची पतंग से मेरी ऊँची उड़ान होंगी। इस जहाँ में मेरे लिए मंजिले तमाम होंगी। जब भी आसमान की और देखोगे तुम दोस्तों। तुम्हारे ही हाथों मेरी डोर के साथ जान होंगी। तिल्ली भी पीली और गुड़ में मिठास होंगी। मकर सक्रांति पर्व पर मेरी तरफ से बधाइयाँ बार बार होंगी। "

" दिल को धडकन से पहले दोस्तों को दोस्ती से पहले प्यार को मोहब्बत से पहले ख़ुशी को गम से पहले आपको कुछ दिन पहले मकरसक्रांति की सुभकामना सबसे पहले "

" उडी वो पतंग और खिल गया दिल गुड की मिठास में देखों मिल गया तिल चलो आज उमंग-उल्लास में खो जाए हम लोग सजाएँ थाली और लगाए अपने भगवान को भोग! Happy Makar Sankranti "

" बंदे हें हम गुजराती हम पर किसका ज़ोर उतरायण में उड़े पतंग चारों ओंर लंच में खायें ऊँधिया और जलेबी गोल-गोल अपना मांजा - खुद बनवाने आज चले हम टेरेस की ओर.!! Happy Uttarayan "

आपको बहोत सारी New Happy Makar Sankranti Wishes को पढ़ ना हे तो आपको यहा नीचे बटन पर क्लिक करके इस लेख मे जाना चाहिए।