Movierulz Ple Watch & Download Telugu, Tamil, Kannada, Malayalam Full Movies Bollywood, and Hollywood

Movierulz Ple Free Download Telugu, Tamil, Kannada, Malayalam Full Movies Download. Movierulz Ple Free Download Bollywood and Hollywood Movies. Movierulz Ple Free Latest Movies Downoload

आज के ईस लेख मे आपको Movierulz Ple के बारे मे जानकारी देने वाले है। और आप केसे Movierulz के बारे मे सही जानकारी ले पाएगे और फिर आप अपनी जो भी मूवीस डाउनलोड करना चाहते हे वो आसानी से कर पाएगे ईस लिए मेने ईस लेख मे आपको Movierulz के ऊपर सभी तरहा की जानकारी ईस लेख मे देने वाला हु।

आज के समय मे और पहेले के समय से ही मूवीस को काफी जादा लोगो के द्वारा पसंद किया जाता हे चाहे वो हॉलीवुड मूवीस हो या फिर बॉलीवुड मूवीस हो या फिर आजे के समय मे चलने वाली वेब सरिस लोग सभी तरहा की मूवीस को इंटरनेट के माध्यम से डाउनलोड करना चाहते है।

और लोगो को मूवीस डाउनलोड करने मे आसानी Movierulz Ple, और Movierulz.com जेसी वैबसाइट आसान कर देती है। Movierulz जेसी वैबसाइट सीधा यूजर को किसी भी नई आई हुई मूवीस का डाउनलोड लिंक दे देती हे ईसकी मदद से यूजर अपने मोबाइल मे ही किसी भी Telugu, Tamil, Malayalam, Kannada और Bollywood, Hollywood ओ बिलकुल ही Free मे Movies को Download कर देते है।

Movierulz Ple क्या है?

Movierulz Ple, Movierulz वैबसाइट का ही हिस्सा हे और मूवीसरुल्ज़ वैबसाइट फ्री मे तमिल, तेलुगू और भी कई सारी केटेगरी की मूवीस को फ्री मे ही डाउनलोड करवा ता था और ये भारत के कानून के खिलाफ हे इस लिए इस वैबसाइट को भारत मे बेन कर दिया गया है। मगर Movierulz को चलाने वाले लोग उशी नाम से दूसरी कई सारी वैबसाइट बना देते हे और उसको फिर से लोगो के लिए पब्लिक कर देते है।

मे आपको Movierulz Ple, Movierulz.com की कई सारी वैबसाइट को इस लेख मे बता ने वाला हु जिसको आप देख सकोगे और उसके साथ ही मे आपको Movierulz Ple जेसी कई सारी वैबसाइट जोकि उसके जेसी ही काम करती हे उसको भी लिस्ट डुगा आप उन्हे भी देख पाओगे। इन सभी वैबसाइट को ज्यादा तर भारत सरकार के ओर से बंद कर दिया गया हे भारत मे क्यू की ये कानून के खिलाफ काम करती है।

Movierulz.com Website information Free Download Movies

Movierulz की सबसे पहेली वैबसाइट Movierulz.com ही थी और इसको सरकार ने अभी बेन कर दिया हे इस वैबसाइट मे आपको सभी तरहा की मूवीस फ्री मे डाउनलोड करने का ओपसन देख ने को मिल जाता था यहा आपको सभी केटेगरी की मूवीस देख ने को मिल जाती थी। यहा आपको Hollywood और Bollywood जेसी मूवीस भी फ्री मे मिल जाती थी।

Movierulz Ple और Movierulz.com मे आपको बॉलीवुड, हॉलीवुड, टॉलीवुड, कॉलीवुड और अन्य केटेगरी की मूवीस बिलकुल ही फ्री मे मिल जाती थी और इस वैबसाइट मे आपको 400MB के ऊपर ही मूवीस डाउनलोड करने को मिल ती थी इसके हिसाब से यहा काफी हाइ कोलिटी की मूवीस देख ने को मिल जाती थी इस लिए Movierulz की किसी भी वैबसाइट को लोगो के द्वारा खूब पसंद इया जाता था और इसमे लोग किसी भी भाषा की मूवीस को डाउनलोड करते थे।

Movierulz वैबसाइट पूरी torrent पर बेस एक वैबसाइट थी इस लिए ज्यादा तर गलत मूवीस को डाउनलोड यहा से करवाते थे क्यू की किसी भी मूवीस को डाउनलोड करना एक कानूनी गुन्हा हे और इसके लिए सजा भी हो सकती है।

MovieRulz Ple Movies Free Download Website

MovieRulz ple को लोगो के द्वारा काफी पसंद किया जाने लगा था इस लिए यहा पर यूजर की संख्या भी काफी बढ़ ने लगी थी और आज के समय मे भी लोग MovieRulz की इस वैबसाइट को खोज ते हे इस मे 2021 मे भी इसको काफी लोगो के द्वारा इस्तेमाल किया गया था और 2022 मे भी सायद लोग इसके बारे मे ली8ख के किसी नई आई हुई मूवीस को डाउनलोड करने के लिए जानकारी इंटरनेट पर खोज ते रहेते है।

कोई भी यूजर जब MovieRulz की वैबसाइट पर जाते थे तो उन्हे काफी सारी मूवीस किए पोस्टर देख ने को मिल जाते थे जिस पर क्लिक करके यूजर उस मूवीस के डाउनलोड लिंक तक पहोच ते थे। अब यहा MovieRulz की वैबसाइट मे आपको मूवीस की केटेगरी की कोई भी कमी देख ने को नई मिलती थी यहा आपको सभी तरहा की मूवीस जिनको भारत मे पसंद किया जाता था उनकी लिस्ट मिल जाती थी।

New Movies Leaked by MovieRulz

अब पुरानी मूवीस ही आपको इतनी देख ने को मिलती थी तो आप सोच ही सकते हे की नई आने वाली मूवीस का तो ये लोग जरूर प्राइवसी करते ही होगी और सच मे ईएसए ही कूच था Movierulz की वैबसाइट मे आपको सभी तरहा की केटेगरी की मूवीस देख ने को मिल जाती थी जेसे की बॉलीवुड और हॉलीवुड तो कोई भी नई मूवीस जेसे ही लॉन्च होती यहा आपको उस मूवीस का सीधा डाउनलोड लिंक मिल जाता था और यूजर को ये काफी अच्छा लगता था क्यू की हर कोई अपने घर बेठे अपने मोबाइल से और अपने लैपटॉप से कम्प्युटर से इसको देख ना पसंद किया करते है।

MovieRulz Ple Movies Free Download Website

अब कई बार तो यहा पर आपको मूवीस जिस दिन रिलीस हुई हे उशी दीन या फिर रिलीस होने से भी पहेले आपको यहा इस वैबसाइट मे उसका डाउनलोड लिंक मिल जाता था और यूजर इसे पोस्टर के माध्यम से पहेचान लेते थे और इसको हजारो लाखो लोगो के द्वारा नई आई हुई मूवीस को बिलकुल ही फ्री मे डाउनलोड कर लेते थे।

Movierulz Ple – Movierulz.com – Movierulz.in क्या अभी भी काम करती है?

भारत सरकार के और से और अमेरिका की ओर से भी उसके साथ कई देशो ने इस तर4हा की इलीगल वैबसाइट को बेन किया हुआ है। जोकि Movierulz Ple जेशी हे और वो भी मूवीस पाइरेसी करती है। और ये सभी वैबसाइट कई लोग कहेते हे की आज भी ये बेन हुई वैबसाइट कई लोगो को दिख जाती हे और वो अभी भी वोरिंग मे हे और डाउनलोड भी कराती हे मूवीस को।

तो ये वो वैबसाइट हो सकती हे जोकि Movierulz का वही ना नाम खरीद के अलग डोमैन ले लेती होगी और उसको फिर से वह स्टार्ट करके फ्री मे मूवीस डाउनलोड करवा न सुरू कर देती है। और कई वैबसाइट तो आज भी VPN को इस्तेमाल करके खुल जाती हे और लोग वो वैबसाइट को इस्तेमाल करना सुरू कर देते है।

List of Websites Like ‘MovieRulz’ Movies Free Download Website

यहा आप नीचे इस लिस्ट मे देख सकते हे यहा आपको बिलकुल ही MovieRulz जेसे वैबसाइट देख ने को मिल जाएगी और ये सभी वैबसाइट MovieRulz जेसा ही काम करती थी मूवीस पाइरेसी।

  1. Khatrimaza
  2. Mp4Moviez
  3. Tamilyogi
  4. 123movies
  5. Isaimini
  6. Movierulz
  7. Tamilrockers
  8. 9xMovies
  9. Jio Rockers
  10. MovieRulz
  11. Filmy4wap
  12. Filmy for Wep
  13. Filmy4web
  14. Filmyjilla.in
  15. FilmyWap
  16. Filmy4wep
  17. Bolly4u
  18. DownloadHub
  19. 7StarHD
  20. WorldFree4u
  21. FilmyZilla
  22. UWatchFree
  23. MovieVerse
  24. Tamilrockers isaimini
  25. Ssrmovies
  26. Moviespur
  27. Movie Counter
  28. Bollyshare
  29. Madras Rockers
  30. 7starhd
  31. Teluguwap
  32. Kuttymovies
  33. PDISK
  34. Gomovies
  35. Pagalworld
  36. Moviesda
  37. Djpunjab
  38. Todaypk
  39. 9xmovies

MovieRulz वैबसाइट को गवरमेंट क्यू बेन कर देती है?

भारत सहित कई देशो मे मूवीस को डाउनलोड करना और इस तरहा की वैबसाइट को चलाना इलीगल मनात जाता हये इसके लिए आपको सजा भी हो सकती है। अब मूवीस बनाने वाले लोग कई लाखो और करोड़ो रुपे लगा कर एक मूवीस बनाते हे और उसको रिलीस करके वो लोग पेसे कमाते है और उनकी इस महेनत को इस तरहा इस तरहा की वैबसाइट बर्बाद कर देती है। और जब मूवीस की पाइरसी होती हे तब इन मूवीस बनाने वालो को काफी घाटा होता हे और वो अनुमान से कम पेसे कमाते हे उनको इतना जादा फाइदा नहीं होता। इस लिए वो लॉग सरकारी कोर्ट मे इसकी कांप्लेन करते हे और सरकार इस तरहा की वैबसाइट को बेन कर देती है जिसे आपकी पसंदी वैबसाइट movierulz, movierulz ple आजाति है।

New Telugu Movies Downloads offered in MovieRulz Ple

अब MovieRulz Ple को जादा तर लोग Telugu मूवीस को डाउनलोड करने के लिए इस्तेमाल किया करते थे और इसमे आपको Telugu के कई सारे तेलुगू सुपर स्टार की मूवीस देख ने को मिल जाती थी इस लिए Telugu मूवीस के फेन इस वैबसाइट को इस्तेमाल कर के उनकी फेवरेट हेरो की फेवरेट मूवीस को फ्री मे डाउनलोड किया करते थे। देश मे Telugu Movies को भी काफी ज्यादा मात्रा मे पसंद किया जाता है इस लिए ही एक कारण हे की इस भाषा की मूवीस की पाइरेसी लोग किया करते है।

MovieRulz Ple New Domain 2022 List

यहा आपको नीचे MovieRulz Ple New Domain की लिस्ट दी हुई है जिसको MovieRulz वैबसाइट को बनाने वाले अलग-अलग नाम से बनाया करते है आप लोगो ने इस मेसे कई वैबसाइट का नाम देखा होगा और सायद इनको आपने इस्तेमाल भी किया हो। क्यू हर बार जब गोवरमेंट को इनकी न्यू वैबसाइट के बारे मे पता चलता हे तो वो ओग इनको नई वैबसाइट को बेन कर देते हे भारत मे ताकि भारत मे इस वैबसाइट से उन मूवीस बनाने वालो को कोई जादा नुकसान ना हो।

movierulz.tc3movierulz.commovierulz.hs
movierulz.vcmovierulz.nzmovierulz.sd
movierulz.vpn4movierulz.commovierulz.nu
movierulz.pzmovierulz.mvmovierulz.nz
movierulz.pl2movierulz.htmovierulz.ps
movierulz.pcmovierulz.gdmovierulz.gr
movierulz.htmovierulz.commovierulz.st
movierulz.itmovierulz.netmovierulz.ce
movierulz.pemovierulz .htmovierulz.hs
movierulz.vtmovierulz.vt

Disclaimer

AKHindi.ni किसी भी मूवीस पाइरेसी को बढ़ावा नहीं देती यहा सिर्फ इस लेख के माध्यम से लोगो को इसके बारे मे सिर्फ जानकारी दी जाती है। यहा इस ब्लॉग मे कोई भी गेर कानूनी काम नहीं किया जाता यहा सिर्फ सब को सही जानकारी प्राप्त हो सके इस लिए लेख के रुप मे जानकारी प्रदान की जाती है। मूवीस पाइरेसी एक गेर कानूनी काम हे इसके लिए आपको जेल भी हो सकती है कृपिया इससे दूर रहे मूवीस डाउनलोड करना और इस तरहा की वैबसाइट चला ना दोनों गेर कानूनी है।

इसे भी पढे।

by Mayur
मेरा नाम मयूर है और मे अहमदाबाद शहर से हु। और इस ब्लॉग मे लोगो को इंटरनेट से जुड़ी जानकारी और कई महत्व पुन जानकारी देता हु लेख के रूप मे मुजे उम्मीद है की आपको हमारा ये ब्लॉग पसंद आएगा।

Leave a Comment

केनरा बैंक बैलेंस चेक नंबर क्या है? BGMI Free Rewards दे रहा है जानिए केसे? iPhone SE 5G 2022 लॉन्च डेट और प्राइस Happy Makar Sankranti Images, Photos 2022 New Upcoming Smartphones – January 2022