BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA भी हो सकती है भारत मे बैंड

भारत मे जब से PUBG Mobile बैंड हुई है तब से PUBG गेम खेलने वाले लोग काफी परेसान है और कब से ये सभी लोग इंतेजार कर रहे है की कब PUBG Mobile वापिस भारत मे आए इशी उम्मीद मे PUBG गेम बनाने वाली कंपनी Krafton ने फिर से PUBG Mobile INDIA के नाम से एक गेम लॉन्च करने का सोछा था और फिर Krafton कंपनी ने इसका इंडियन वेरियंट बनाया जिसका नाम BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA रखा गया है। और अभी के समय मे इसको प्री रेजिस्टर भी किया जा सकता है प्ले स्टोर से।

प्रे रेजिस्टर आप जेसे ही कर लते है इस गेम को वेसे ही जब भी ये गेम प्ले स्टोर पर आ जाएगा आपको डाइरेक्ट ये गेम आपके फोन मे डौन्लोड करने का ओपसन मिल जाएगा। और इस गेम मे आपको प्रे रेजिस्टर करने से फ्री मे स्किन और कई सारे गिफ्ट मिल सकते है एसा कंपनी ने खुले तोर पर बताया हुआ है।

क्यू बैंड होगी BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA जानिए

PUBG गेम पर जिस प्रकार आरोप लगे थे गेम के थ्रु लोगो के डाटा चोरी किए जा रहे थे और इस प्रकार के कई आरोप लगे पर लगे थे इस लिए भारत सरकार ने इसको बैंड कर दिया था। मगर अब ये नई BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA गेम आ रही हे उसमे अभी प्ले स्टोर पर आपको प्रे रजिस्टर करने का ओपसन जब से सुरू हुआ है सरकारी विभाग के कई लोगो की इस गेम पर नजर बनाई रखी हुई है।

और अभी अरुणाचल प्रदेश के एमएले ने और कई सरकारी विभाग के लोगो ने मिल कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी भेजी हे उसमे बताया गया है की Krafton कंपनी जोकि PUBG गेम के मालिक हे वो अपनी इस गेम को फिर से री लॉन्च कर रही है नाम बदल कर और इसको डाटा चोरी करने के कारण इसको भारत सरकार ने बैंड कर दिया था तो इसकी फिर से बैंड किया जाये ताकि लोगो के डाटा सेफ रहे। और साथ ही ये भी जानकारी दी गई हे की Krafton कंपनी मे tencent कंपनी के कर्मचारी आए हुए हे जोकि इस गेम को बना रहे हे और इशी कारण इसको फिर से बैंड किया जाये।

अगर भारत सरकार को इस गेम मे कोई भी संका लगी तो BATTLEGROUNDS MOBILE INDIA को भी भारत मे बैंड कर दिया जाएगा। जोकि अभी ये गेम लॉन्च भी नहीं हुआ।

इसे भी पढे।

by Mayur
मेरा नाम मयूर है और मे अहमदाबाद शहर से हु। और इस ब्लॉग मे लोगो को इंटरनेट से जुड़ी जानकारी और कई महत्व पुन जानकारी देता हु लेख के रूप मे मुजे उम्मीद है की आपको हमारा ये ब्लॉग पसंद आएगा।

Leave a Comment

close